Home Entertainment 48 साल की उम्र में भी सिंगल हैं ‘…लाडो’ की अम्माजी मेघना...

48 साल की उम्र में भी सिंगल हैं ‘…लाडो’ की अम्माजी मेघना मालिक, बोलीं- साथी की तलाश जारी

6
0

Jul 03, 2019, 10:28

किरण जैन/टीवी डेस्क. ‘ना आना इस देश लाडो’ फेम मेघना मलिक जल्दी ही फिल्म’मोक्ष से माया’ में अहम किरदार में नजर आएंगी।  48 साल की मेघना ने अब तक शादी नहीं की है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने बताया कि वो अभी भी सिंगल हैं और एक ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो समझदार और मैच्योर हो।

तलाश जारी है: मेघना

मेघना बताती हैं, “देखिए मैं अभी भी सिंगल हूं। रही बात मेरी शादी की तो मैंने अपने काम से शादी कर ली है। सच कहूं तो अगर कोई सही पार्टनर मिला तो मैं जरूर शादी करूंगी। फिलहाल मेरी जिंदगी में कोई नहीं है। कहीं-न-कहीं तो मेरे लिए कोई बना होगा, जिसकी तलाश अब भी जारी है। मैं शादी में यकीन करती हूं। अगर ऊपर वाले ने चाहा तो जरूर  शादी करूंगी। लेकिन अभी तो ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है।”

‘वक्त आने पर मुझे सब मिल जाएगा’

ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग फील्ड से जुड़े पार्टनर नहीं चाहते। जब इस बारे में मेघना से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “ऐसा नहीं है कि मुझे इस फील्ड का नहीं, दूसरे फील्ड का पार्टनर चाहिए। प्रोफेशन से ज्यादा मैं इंसान को महत्व देती हूं। मैं कर्म और भाग्य में भरोसा करती हूं और मुझे यकीन है कि वक्त आने पर मुझे सब मिल जाएगा। मेरे लिए विचारों का तालमेल बहुत मायने रखता है। थोड़ी समझदारी और मैच्योरिटी होनी भी जरूरी है। फिलहाल तो मैं अपने काम में  व्यस्त हूं और किसी और बात के बारे में ज्यादा नहीं सोचती।”

मेघना अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच में भी वो इसके लिए वक्त निकाल लेती हैं। उनकी मानें तो लाइफस्टाइल में थोड़ा-सा बदलाव लाने से हर कोई फिट रह सकता है।

‘काम से वक्त निकालकर टहलती जरूर हूं’

मेघना कहती हैं, “आपका शरीर एक मंदिर होता है, इसलिए आपको इसकी इज्जत करनी चाहिए। आप भले ही कितने भी व्यस्त क्यों न हों, फिटनेस के लिए रोजाना कुछ वक्त जरूर निकालना चाहिए। मैं रोज अपने काम से कुछ समय निकालकर बाहर टहलने के लिए जरूर निकलती हूं। इन दिनों मुंबई में काफी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से मैं बाहर नहीं जा पाती हूं। ऐसे में घर पर ही टहल लेती हूं। काम की वजह से हर दिन जिम नहीं जा पाती, लेकिन मौका पाते ही थोड़ी एक्सरसाइज वहां भी करती हूं।”

‘ट्रेवलिंग सेअपने आपको स्ट्रेस-फ्री रखती हूं’

मेघना आगे बताती हैं, “मुझे देर रात तक जागना या पार्टी करने का बिल्कुल शौक नहीं है। मैं हर दिन सुबह जल्दी उठती हूं और जल्दी सो जाती हूं। मैं बहुत ही अनुशासित जिंदगी जीती हूं। बहुत हल्का-फुल्का खाती हूं। ज्यादा तला हुआ या नमकीन खाना नहीं खाती। साथ ही अपने आपको एंटरटेन करती रहती हूं। कभी अपने आपको बोर नहीं होने देती। मुझे ट्रेवलिंग करना बहुत पसंद है और इसके जरिए मैं खुद को स्ट्रेस-फ्री रखती हूं। अपने दोस्तों से मिलती हूं और खूब खुश रहती हूं। यही मेरी अच्छी सेहत का राज है।”

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here