Home Madhya Pradesh बंटवारे को लेकर मां से झगड़ रहे बड़े भाई को छोटे भाई...

बंटवारे को लेकर मां से झगड़ रहे बड़े भाई को छोटे भाई ने चाकुओं से गोदा

10
0

Jul 03, 2019

दमोह। देहात थाना क्षेत्र के इमलाई में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू और कैंची मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच है। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मंगलवार की सुबह एफएसएल अधिकारी डाॅ. किरण सिंह ने शव का परीक्षण किया उसके बाद पीएम कराकर परिजनों को सौंपा गया।

जानकारी के अनुसार इमलाई निवासी चंदन पिता रामकिशन अहिरवार 32 सोमवार को बांदकपुर किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में गया था, जहां से दमोह फुटेरावार्ड नंबर 2 अपनी ससुराल गया था, रात में चंदन इमलाई घर पहुंचा। इस बीच चंदन और उसके भाई बंटी के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बिगड़ गई कि गुस्से में आकर बंटी ने चंदन का शरीर कैंची व चाकू से गोद दिया। शव परीक्षण के दौरान चंदन के पेट, सिर और सीने में कई घाव मिले। यहां तक कि घाव से पेट फटने के बाद बाद लीवर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

मृतक के चाचा मदन ने बताया कि रात में दोनों भाईयों के बीच घरेलू विवाद पर झगड़ा हुआ था और छोटे भाई ने बड़े भाई को मारा था। वहीं बताया गया है कि चंदन और बंटी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। रात में चंदन बंटवारे और पानी की व्यवस्था नहीं होने आदि को लेकर अपनी मां से झगड़ा कर रहा था जिसे छोटे भाई ने मना किया था और नहीं मानने पर धारदार हथियार आदि से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था जिससे उसकी मौत हो गई।

देहात थाना टीआई एचआर पांडे ने बताया कि घरेलू विवाद बंटवारा और पानी की व्यवस्था को लेकर चंदन मां से झगड़ा करने की बात सामने आई और इसी दौरान उसके भाई बंटी ने उसे मना किया और नहीं मानने पर चाकू धारदार चीज से चोट पहुंचाई जिससे चंदन की मौत हो गई। आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक की पत्नी प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है 

जानकारी अनुसार मृतक चंदन की पत्नी शासकीय प्राइमरी स्कूल आनू में शिक्षिका है और उसका एक बेटा पांच साल और एक बेटी 3 साल की है। चंदन 108 एंबुलेंस में मेडिकल टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था लेकिन कुछ महीनों से संविदा शिक्षक की तैयारी कर रहा था। साथ ही शराब पीने का आदि था, इसी बात को लेकर भाईयों में झगड़ा होता रहता था।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here